Translate

Thursday 12 September 2013

विश्व भर की सबसे बड़ी खबर ..........!!


विश्व भर की सबसे बड़ी खबर ..........!!!

जी हाँ विश्व भर की सबसे बड़ी खबर एम् .एम् .एम् बांग्लादेश पूरे विश्व का सबसे बड़ा,स्वस्थ , सबसे ताकतवर स्ट्रक्चर बन चूका हैं 

ये बात कोई बनाबटी नहीं किसी एम् . एम् . एम. के पार्टिसिपेट आपको अपने काम का अंदाज़ बता सकता हैं 

शुरू मैं लोग शायद वो लोग आये जिनको एम.एम.एम पर पूर्ण भरोसा था ...!!!
लेकिन आज ये हाल हो गया हैं की भारत के तमाम एम.एम.एम इंडिया के पार्टीसिपेट्स वो स्पीड से एम.एम.एम बांग्लादेश मैं आरहे हैं जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी 

और मैं इस माहोल को बहुत पसंद कर रहा हूँ , शायद आप भी मेरी भावना समझ सकते हैं 
एम.एम.एम बांग्लादेश मैं सबसे अच्छी बात के यहाँ पर मेनेजर को अपने पद का पूर्ण पालन करना पड़ता हैं 
जिससे सिस्टम कभी गन्दा न हो , और अधिक गलती या फेक आई डी को जायदा नहीं लगा सकता नहीं तो उसको प्रतिबन्धि कर दिया जाता हैं !
मेरा मनना हैं ये दुनिया का सबसे पहला और सबसे इमानदार और सबसे पवार फुल हेल्पिंग प्लान हैं 
जिसका कोई अंत नहीं, ये खुद मैं अनंत हैं 
वैसे मैं जनता हूँ बहुत सरे भाई एम.एम।एम. बांग्लादेश मैं ज्वाइन हो चुके हैं लेकिन जो भी भाई अभी सोच रहा हैं वो पहले एक छोटा सा लोजिक जाने 
की एम.एम.एम बांग्लादेश देश आज वो स्थिति पर आ चूका हैं जहा हेल्प देने बवालों की इतनी तादात हैं , जिसके सामने लेने वाले बहुत ही कम चुके हैं .. जी हाँ .. अब आप समझ गए होंगे की मैं क्या कहना चाहता हूँ ! 

तो जो भाई इस मिशन से अभी भी दूर हैं वो अपना समय न जाया करे और एक और नेक बनके इस देश और दुनिया को मदद देकर और मदद लेकर एक सम्पूर्ण सामाजिक दुनिया बनाये 

मेरे साथ आओ और कदम से कदम बढाओ 
Join with me 
Mohd Nizam
Mobile- 91-7411415868
FACE BOOK- Md Nizam
EMAIL- mynameismohdnizam@gmail.com
WEBSITE – www.mmm-bangladesh.com

No comments:

Post a Comment